आंखों में मिर्ची डालकर व्यापारी से लूटे गए लाखों रुपए: लुटेरों पर की गई फायरिंग

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) बीती रात शातिर लुटेरों ने दुकान बंद कर घर जा रहे व्यापारी गगन कटियार की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दी और लाखों रुपए लूट कर भाग जाने में सफल रहे। नगर फर्रुखाबाद बद्री विशाल डिग्री कॉलेज के सामने गगन ऑटो पार्ट्स के मालिक गगन कटियार बीती रात दुकान बंदकर एक लड़के के साथ बुलेट बाइक से घर जा रहे थे।

वह रात करीब 8. 30 बजे कादरी गेट ओपी लान के सामने से गुजर रहे थे। तभी पीछे घात लगाकर पहुंचने वाले बाइक सवार तीन लुटेरों ने गगन की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। गगन जब तक कुछ समझ पाते लुटेरे उनका झोला छीन कर भागने लगे। लुटेरों को भयभीत करने के लिए गगन ने उनके ऊपर फायर किए इसके बावजूद बेखौफ लुटेरे बाइक से पांचाल घाट की ओर भाग गए।

गगन ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मालूम हो कि गगन ग्राम खानपुर निवासी है उनका ऑटो पार्ट्स का बड़ा कारोबार है। व्यापारी के साथ कोई लूट की घटना की जानकारी मिलने पर व्यापारियों में भय व्याप्त हो गया है। कोतवाली पुलिस के अलावा पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने भी मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। उन्होंने गगन से घटना के बारे में पूछताछ की।

गगन ने एसपी को बताया मेरे झोले में दुकान बिक्री के 4.25 लाख रुपए थे। बदमाशों ने ओपी लान के निकट आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और झोला छीन कर भाग गए मैंने उनके ऊपर हवाई फायर भी किए। एसपी ने रात में ही मीडिया को बताया कि गगन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। लुटेरों की शिनाख्त के लिए इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई है शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *