पुलिसकर्मियों की पिटाई कर वर्दी फाड़ने वाले दबंग हमलावर गिरफ्तारः पकड़ा गया लुटेरा

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर वर्दी फाड़ने वाले तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली फर्रुखाबाद में तैनात चीता मोबाइल की ड्यूटी करने वाले सिपाही राजकुमार व विश्वेंद्र प्रताप सिंह लकूला गिहार बस्ती से गुजर रहे थे पुलिस ने संदिग्ध बुधपाल से पूछताछ की। तो बुधपाल ने पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की और अपने भाइयों को बुला लिया।

सभी लोगों ने गाली गलौज कर पुलिसकर्मियों की पिटाई की और जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। सरकारी मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त कर दी पुलिस ने लकूला निवासी हमलावर जोगेंद्र गिहार के पुत्र बुद्ध पाल, गजेंद्र सिंह एवं धर्मपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उनका चालान कर दिया है। मालूम हो कि गिहार बस्ती के अधिकांश स्त्री पुरुष अवैध कच्ची शराब का कारोबार करते हैं।

जब पुलिस उन पर कार्रवाई करती है तो दबंग युवक पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट करने से बाज नहीं आते हैं गिहारों का पूरे इलाके में आतंक का है।

लुटेरा गिरफ्तार

कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस ने नगर के मोहल्ला इस्माइलगंज सानी 5/ 191 निवासी मोनू मिश्रा उर्फ अनिल पुत्र अवधेश कुमार को फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन गुमटी के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मोनू के पास से लूटा गया वीवो एंड्रॉयड फोन भी बरामद किया है मोनू के विरुद्ध लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मोनू वर्ष 2015 में चोरी के सामान सहित भी गिरफ्तार हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *