पत्नी के मायके से न आने से गुस्साए युवक ने फांसी लगाकर दे दी जानः शोहदा गिरफ्तार

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) पत्नी के मायके से न आने से गुस्साए युवक अंकित श्रीवास्तव ने फांसी लगाकर जान दे दी। अंकित थाना मऊ दरवाजा के मोहल्ला गढ़ी हिम्मत बहादुर निवासी प्रवेश कुमार का 22 वर्षीय पुत्र था। प्रवेश पल्ला बाजार में पवन पंडित की आटा चक्की पर नौकरी करता था। अंकित का बीते 4 माह पूर्व ही मोहल्ला सलावत का निवासी रूबी से विवाह हुआ था।

अंकित शराब पीने का आदी था जिसके कारण उसका अक्सर पत्नी से विवाद होता था। इसी बात से नाराज रूबी आज सुबह ही मायके चली गई दोपहर को अंकित ने फोन कर पत्नी से घर आने को कहा। तो रूबी ने घर आने से साफ मना कर दिया तब अंकित ने पत्नी को फांसी लगाकर मर जाने की भी चेतावनी दी थी। जब अंकित की पत्नी से मोबाइल पर बातचीत हो रही थी उसके बड़े भाई राहुल की पत्नी कोमल बरामदे में लेटी थी।

थोड़ी देर बाद जब कोमल उठी तो उसने अंकित को बंद कमरे में पंखे से साडी के फंदे पर लटका देखा। सूचना मिलने पर राहुल आदि ने कमरे की दीवार तोड़ी और अंकित को फांसी से उतारा। उस समय अंकित की सांसे चल रही थी अंकित को डॉक्टर हरिदत्त द्विवेदी के यहां ले जाया गया डॉ द्विवेदी ने अंकित को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अंकित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया फॉरेंसिक टीम ने भी घटना के साक्ष्य जुटाए।

तमंचा सहित शोहदा गिरफ्तार

थाना कमालगंज पुलिस ने ग्राम नथुआपुर निवासी शोहदे रामवीर राजपूत पुत्र सियाराम को 12 बोर तमंचा व छीने गए मोबाइल फोन सहित गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि रामवीर ने बीते दिनों भोजपुर निवासी मनीष की पत्नी रेनू का मोबाइल फोन छीन लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *