पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली से चुराई गई खाद बरामद की: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) कमालगंज थाना पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली से चुराई गई खाद की बोरियां बरामद कर कार कब्जे में ले ली है। कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम साहिबाबाद निवासी अजीत वर्मा ने आज सुबह फर्रुखाबाद डिपो से छिबरामऊ के ग्राम करमुल्लापुर ले जाने के लिए खाद की बोरियां ट्रैक्टर ट्राली में लोड की। अजीत आज सुबह करीब 6 बजे थाना कमालगंज के ग्राम नारायनपुर गढ़िया रोड से गुजर रहे थे सकरा रोड होने के कारण अजीत धीमी गति से ट्रैक्टर चला रहा था।

उसी समय युवक ने ट्रैक्टर ट्राली पर चढ़कर खाद की 25 बोरिया सड़क पर गिराई। पीछे आने वाली ईको कार सवारों ने बोरियां उठाकर कार में रख ली। अजीत ने गोटिया चौराहा पहुंचने पर ट्राली चेक की तो ट्राली से खाद की 25 बोरियां गायब थी। जानकारी करने पर ग्रामीणों ने अजीत को बताया कि ग्राम नरायनपुर गढिया निवासी रक्षपाल के बेटे अभय ने ट्रैक्टर ट्राली से खाद की बोरी गिराई है।

अभय के दोस्तों ने अभय की ही ईको कार खाद की बोरियां ले गए हैं। अभय ने गांव के बाहर अपने ही नलकूप की कोठरी में खाद की 15 बोरी छिपा दी और गांव से गायब हो गया। अजीत वर्मा की शिकायत पर इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह ने दरोगा नागेंद्र को कार्रवाई करने के लिए भेजा। पुलिस ने रक्षपाल को पकड़ लिया और नलकूप ले जाकर ताला खोलने को कहा।

राजपाल ने कहा कि मेरे पास नलकूप की चाबी बेटे अभय के पास है। तब पुलिस ने नलकूप का ताला तोड़ा और नलकूप में छिपाई गई खाद की 15 बोरी बरामद कर ली। रक्षपाल ने पुलिस को बताया कि बाकी खाद की बोरियों के बारे में अभय को ही जानकारी होगी। पुलिस ने घर से रछपाल की ईको मारुति कार को कब्जे में ले लिया।

महिला की संदिग्ध
परिस्थितियों में मौत

थाना कमालगंज के ग्राम अहिमापुर निवासी उमेश चंद की 40 वर्षीय पत्नी अनीता की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से मौत हो गई। थाना शमसाबाद के ग्राम लाडमपुर दोयम निवासी विनोद कुमार ने थाना पुलिस से बहन अनीता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की शिकायत की। दरोगा हरेंद्र कुमार ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *