कालेज के प्रबंधक ने अनुशासनहीन प्रवक्ता को निलंबित कर खराब कर दी दिपावली

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) समाज विरोधी कार्य करने वाली अनुशासन हीन कार्यवाहक प्रधानाचार्य एवं प्रवक्ता को कालेज के प्रबंधक में कडा सबक सिखाया है। नगर फर्रुखाबाद के स्वामी रामानंद बालिका इंटर कॉलेज के प्रबंधक विनीत अग्निहोत्री ने प्रबंध समिति की बैठक के दौरान अर्थशास्त्र की प्रवक्ता श्रीमती शीतल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

प्रबंध समिति ने प्रवक्ता शीतल पर चार गंभीर आरोप लगाए हैं। जिनमें घोर अनुशासनहीनता, कालेज की छात्राओं को भ्रमित कर जिले के उच्चाधिकारियों के पास भेजने, कार्यवाहक प्रधानाचार्य के पद पर रहने के दौरान छात्राओं से अवैध वसूली एवं अपने दायित्वों के प्रति घोर उदासीन लापरवाह एवं निर्देशों की आवेला करना शामिल है। निलंबन के दौरान प्रवक्ता शीतल को जीवन निर्वाह भत्ते की धनराशि अर्ध वेतन पर देय राशि के बराबर देय होगी।

प्रवक्ता पर लगाए गए आरोपों की जांच हेतु गठित जांच समिति यूपी इंटरमीडिएट एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी। निलंबन के दौरान प्रवक्ता कॉलेज के कार्यालय से सबद्ध रहेंगी। महत्वपूर्ण त्यौहार पर निलंबित होने के कारण प्रवक्ता शीतल की दीपावली की खुशियां काफूर हो गई है। प्रबंधक श्री अग्निहोत्री ने प्रवक्ता शीतल के निलंबन की जानकारी सभी संबंधित अधिकारियों को दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *