भाजपा सांसद मुकेश राजपूत बोले: सभी को हस्त निर्मित खरीदना चाहिए सामान

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) भारतीय जनता पार्टी के सांसद मुकेश राजपूत ने क्षेत्रवासियों से हस्त निर्मित सामान खरीदने की जोरदार अपील की है। श्री राजपूत ने आज दोपहर अपने आवास में मीडिया से वार्ता की। श्री राजपूत ने लोकसभा क्षेत्र वासियों को दीपावली की हार्दिक बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि इस बार की दीपावली पिछले साल की अपेक्षा काफी अच्छी होगी।

उन्होंने कहा कि अगले वर्ष आने वाली दीपावली इससे भी बेहतर होगी। उन्होंने छोटे दुकानदारों व उद्यमियों की मदद के लिए हस्त निर्मित सामान अवश्य खरीदने की जोरदार अपील की। लोकल सामान खरीदने से देश का काफी विकास होगा। देश के प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी भी लोकल फॉर वोकल पर जोड़ दे रहे हैं लोकल सामान की खरीदारी होने से लोगों की आमदनी बढ़ गई है जिनके काम बंद होने की कगार पर पहुंच गए थे।

सांसद राजपूत ने बताया कि अब हर जिले में रोजगार मेले के माध्यम से बेरोजगारों को नौकरी मिल रही है। प्रधानमंत्री ने दीपावली पर 75 हजार बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र दिलवाकर ऐतिहासिक कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बावजूद भारत की स्थिति काफी बेहतर है जबकि अनेकों विकासशील देश में मंदी छाई है। भारत ने प्रधानमंत्री ने गरीबों को मुफ्त में अनाज देने के साथ ही विदेशों में भी खाद्यान्न की आपूर्ति करके दरियादिली दिखाई है।

मुकेश राजपूत ने प्रधानमंत्री मोदी की आस्था केंद्रों के प्रति बेहद लगाव की प्रशंसा करते हुए कहा कि वाराणसी एवं उज्जैन आदि आस्था केंद्रों के जीर्णोद्धार व आकर्षक सजावट के कारण सैलानियों की आवाजाही काफी बढ़ गई है। जबकि इससे पहले पर्यटक ताजमहल को भी वरीयता देते थे। वार्ता के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता भाजपा नेता संजीव गुप्ता सांसद के निजी सचिव अनूप मिश्रा प्रतिनिधि दिलीप भारद्वाज मौजूद रहे।

सांसद ने मीडिया कर्मियों को दीपावली के पर्व पर मिठाई एवं गिफ्ट भेंट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *