मोहन ने सैकड़ों निर्धनों प के साथ बांटी दीपावली की खुशियां: चुनाव लड़ने की घोषणा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) नगर के प्रमुख समाजसेवी एवं फर्रुखाबाद विकास मंच के संयोजक मोहन अग्रवाल ने आज सैकड़ों निर्धन परिवारों के साथ दीवाली की दीवाली की खुशियां बांटी। श्री अग्रवाल ने ग्राम हैबतपुर गढ़िया स्थित कांशीराम राम कॉलोनी में फर्रुखाबाद विकास मंच के बैनर तले मिष्ठान वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। समाजसेवी मोहन अग्रवाल ने काशीराम कॉलोनी के 1500 से अधिक निर्धन परिवारों को मिष्ठान व गणेश लक्ष्मी का कैलेंडर भेंटकर खुशियां बांटी।

उन्होंने हर सुख दुख में परिवार के बेटे समान मदद करने का वादा किया। कॉलोनी के होनहार विद्यार्थियों को चयनित कर उच्च शिक्षा भी दिलाने का भी भरोसा दिया। स्वर्गीय सुरेश चंद्र अग्रवाल की स्मृति में आयोजित मिष्ठान वितरण कार्यक्रम में हजारों लोगों ने भाग किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मोहन अग्रवाल ने कहा कि किसी भी अराजक तत्व गुंडे मवाली से डरने की जरूरत नहीं है हम सभी साथ होकर उनसे लड़ने के लिए काफी हैं।

अगर हमारी माता बहनों को कोई परेशान करता है तो हम अपनी जान की बाजी लगाकर उनके सम्मान की रक्षा करेंगे। श्री अग्रवाल ने बताया कि उनके पिता स्व.सुरेश चंद्र अग्रवाल के द्वारा वर्ष 2006 से एसआर कोल्ड स्टोरेज के आसपास रहने वाले मलिन बस्तियों के लोगों को दीपावली पर मिष्ठान वितरित कर त्योहार मनाया जाता था। उसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए आज वह यह कारवां यहां तक ले आए हैं।

1500 से अधिक परिवारों के 5000 लोगों के साथ दीपावली की खुशियां बांट पा रहे हैं। उनके लिए इससे अधिक सौभाग्य की बात नहीं हो सकती है कि उनका हजारों लोगों का परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। नगर पालिका परिषद फर्रुखाबाद के चुनाव में अगर जनता ने आशीर्वाद देती है तो वह है यह वादा करते हैं कि जनता को आने वाली दीपावली तक जलभराव, कूड़े व आवारा पशुओं की समस्या को जड़ से खत्म कर देंगे।

कांशीराम कॉलोनी के लोगों की साफ पानी न मिलने की समस्या को भी दूर करायेगे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि प्रभारी निरीक्षक मऊदरवाजा आमोद कुमार सिंह ने सभी को साइबर अपराध के प्रति जागरूक करते हुए उससे बचने के विभिन्न उपायों के बारे में बताया। फर्रुखाबाद विकास मंच के अध्यक्ष भईयन मिश्रा ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मोहन अग्रवाल सर्वसमाज को साथ में लेकर चलने वाले एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं।

जिन्होंने वास्तव में समाज सेवी शब्द को चरितार्थ किया है। कार्यक्रम में मोहन अग्रवाल की धर्मपत्नी मुदिता अग्रवाल, पुत्री प्रियल अग्रवाल व पुत्र बासु अग्रवाल ने भी कॉलोनी के लोगों को मिष्ठान वितरित कर दीपावली की शुभकामनाएं दी। महेश पाल सिंह उपकारी ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया। राहुल जैन,सनी गुप्ता,अमन जैन,आकाश आदि ने कार्यक्रम की व्यवस्था संभाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *