प्रताड़ित दुष्कर्म पीड़िता ने लगाई आग: शादी के 9वें दिन ही युवती हो गई विधवा

फर्रुखाबाद। (एफबीपी न्यूज़) दुष्कर्मी आरोपियों द्वारा प्रताड़ित किए जाने से क्षुब्ध युवती ने डीजल डालकर आग लगा ली। कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम भरहेपुर निवासी शाक्य समाज के पीड़ित पिता ने बीते वर्ष गांव के ही रामपाल कुशवाह के पुत्रों शिवमओम एवं अंकित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जमानत पर छूटने के बाद आरोपियों ने पुनः 16 वर्षीय युवती के साथ अश्लील हरकतें की।

शिवम ने युवती पर यह कहकर शादी करने का दबाव डाला कि यदि तुम मेरे साथ शादी नहीं करोगी तो तुम्हारा भी विवाह नहीं होने देंगे। इसी बात से गुस्साई युवती ने 4 नवंबर की शाम को घर में डीजल डालकर आग लगा ली। गंभीर अवस्था में युवती को लोहिया अस्पताल से सैफई हॉस्पिटल के बाद ब्रह्मदत्त द्विवेदी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पीड़ित युवती के पिता ने आज जन सुनवाई के दौरान रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए शिकायती पत्र दिया।

जिस पर आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई। डॉक्टर से बातचीत करने के बाद युवती को एंबुलेंस से सीओ की निगरानी में सफदरगंज अस्पताल दिल्ली भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

शादी के 9वें दिन युवती विधवा

थाना मऊदरवाजा के ग्राम नगला खैरबंद निवासी सुनील कुमार शाक्य के 19 वर्षीय पुत्र राज की बीती रात दुर्घटना के दौरान मौत हो गई। राज बीते दिन जनपद मैनपुरी रिश्तेदारी से बाइक द्वारा वापस घर जा रहा था। जब वह बीती देर शाम बाइक से रोहिला चौराहे के निकट से गुजर रहा था उसी समय सामने से आए ट्रैक्टर से बाइक टकराई थी।

बताया गया कि राज की तेज स्पीड में बाइक ट्रैक्टर के अगले हिस्से से टकराकर ट्राली से टकराई थी। जिससे बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्राली में खून लग गया । दुर्घटना के बाद चालक ने ट्रैक्टर को भगाने का प्रयास किया पुलिस ने पीछा कर ट्रैक्टर को कब्जे में ले कर चालक को पकड़ लिया। गंभीर घायल राज को लोहिया अस्पताल ले जाया गया।

सैफई रेफर किए जाने पर राज को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान राज की मौत हो जाने पर शव को घर ले जाया गया। बताया गया की राज का इसी 6 तारीख को जनपद एटा कोतवाली अलीगंज के ग्राम गढ़िया भरपुरा से विवाह हुआ था। राज सोमवार को ही पत्नी को विदा कराकर घर लाया था। बताया गया दुर्घटना से पीड़ित परिजनों ने करीब 4 लाख रुपयों में दुर्घटना करने वालों से समझौता कर लिया है।

दुर्घटना करने वाला ट्रैक्टर ग्राम नगला हरी निवासी लोधी राजपूत का बताया गया। कोतवाली मोहम्मदाबाद के क्राइम इंस्पेक्टर कामता प्रसाद ने बताया कि दुर्घटना के मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है दुर्घटना करने वाला चालक हिरासत में है।

गैंगस्टर की बाइक व ट्रैक्टर की कुर्की

थाना मेरापुर पुलिस ने ग्राम गणेशपुर निवासी अखिलेश यादव पुत्र रामनिवास की गैंगस्टर के मुकदमे में 323284 रुपए कीमती बाइक व ट्रैक्टर की कुर्की कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *