व्यापारी से गुडवर्क में 21 पुलिस वाले: मोबाइल में फोटो सहित शस्त्रों का प्रदर्शन पडा मंहगा

फर्रुखाबाद.(एफबीडी न्यूज़) योगी सरकार की पुलिस का बेहतरीन कारनामा देखकर लोगों ने आश्चर्य व्यक्त किया है. थाना मऊदरवाजा पुलिस ने कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला गढी अब्दुल मजीद निवासी आमिर खान पुत्र अजीज अहमद को पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया. अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि आमिर अर्रा पहाडपुर सब्जी मंडी के निकट बंद भट्टे में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का संचालन कर रहा था.

पुलिस ने आमिर को गिरफ्तार कर कर मौके से 315 बोर के दो तमंचे, 12 बोर का एक तमंचा, 12 बोर की एक राइफल, चार अधबने तमंचे, 315 बोर व 12 बोर का एक एक कारतूस, 315 बोर के 9 खोखा 12 बोर का एक खोखा बरामद किया. आमिर को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना मऊ दरवाजा कें इंस्पेक्टर अमोद कुमार सिंह,

उपनिरीक्षक मुनीर खान, सचिन कुमार सिंह चौधरी दीवान ललित कुमार, सिपाही सचिन कुमार, दिनेश कुमार, पंकज एवं भूपेंद्र 8 पुलिसकर्मी शामिल रहे. जबकि एसओजी टीम के 9 कर्मचारी गिरफ्तारी में शामिल रहे. जिनमें एसओजी टीम प्रभारी उपनिरीक्षक अशोक कुमार, दीवान गजराज सिंह, प्रवीन कुमार सिपाही रामू यादव, अमरनाथ शर्मा, अजीत गौतम, सचिन कुमार, कपिल, अवधेश कुमार शामिल रहे.

पुलिस के इस गुड वर्क में सर्विलांस टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक जगदीश भाटी, दीवान करन यादव एवं सिपाही अनुराग कुमार अजय सिंह शामिल रहे. बताया गया कि आमिर बीती शाम थाना मऊ दरवाजा भवन के पीछे पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के कंप्यूटर सेंटर के निकट जुआ खेल रहा था. पुलिस ने जुआ खेलते समय आमिर सहित चार लोगों को पकड़ लिया.

ताका झांकी की आदत होने के कारण पुलिस ने आमिर के मोबाइल फोन को देखा. मोबाइल फोन में अवैध शस्त्रों के साथ आमिर के फोटो देखकर पुलिस वालों की आंखों में चमक आ गई. पुलिस ने आमिर की निशादेही पर उसके मकान की तलाशी ली. पुलिस ने जुआ में पकड़े गए तीनों लोगों को मुचलके पर छोड़ दिया.

आमिर ने मीडिया को बताया कि मेरी परचून की दुकान है मैं दुकान के लिए सामान खरीदने जा रहा था. पुलिस जुआरियों का पीछा कर रही थी मैं भी पुलिस को देख कर भागा तभी पुलिस ने मुझे पकड़ लिया.अवैध शस्त्रों के साथ फोटो के बारे में आमिर ने बताया कि मैंने इंटरनेट से शस्त्रों के फोटो लोड कर फोटों के साथ जोड़े थे. पुलिस को मेरे घर से कोई शस्त्र नही मिला.

पुलिस मेरे घर से छेनी हथोड़ा ले आई थी पुलिस ने जिस भट्टे से मेरी गिरफ्तारी दिखाई है वहां मैं आज तक नहीं गया. आमिर को फोटो के साथ शस्त्रों का प्रदर्शन काफी महंगा पड़ा है. यदि उसके मोबाइल फोन में शस्त्रों के साथ फोटो न होते तो वह भी अन्य 3 जुआरियों के साथ छूट जाता और जेल जाने से बच जाता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *