कॉलेज पर बुलडोजर का कहर: प्रेमी को गोली मारी, रेपिस्ट को सजा, हत्यारे की जमानत खारिज

फर्रुखाबाद (30 नवंबर) एफबीडी न्यूज़। थाना
कमालगंज के ग्राम पाहला में पूर्व प्रधान नरेन्द्र सिंह यादव के इंटर कॉलेज पर जेसीबी से कहर ढाया गया। ग्राम कतरौली पट्टी निवासी ठाकुर वीरेन्द्र सिंह ने तहसीलदार कोर्ट में चकरोड पर कॉलेज का गेट एवं बाउंड्री बनाए जाने की शिकायत की थी। लेखपालों ने जांच कर अबैध निर्माण की रिपोर्ट दी थी।

तहसीलदार न्यायालय के आदेश पर आज राजस्व निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने लेखपालों की टीम के साथ इंटर कॉलेज पहुंचे। राजस्व कर्मचारियों ने जेसीबी से 50 मीटर लम्बी बाउंड्री व कॉलेज का गेट तुड़वाकर चकरोड खुलवा दिया। इस दौरान कालेज प्रबंधक कश्मीर, लेखपाल अजय सिंह ,प्रदीप माथुर, धीरेन्द्र सिंह, अजीत गुप्ता, आदि लोग रहे।

प्रेमी को गोली मारी

थाना शमशाबाद के ग्राम सिकंदरपुर महमूद निवासी करन पाल के युवा पुत्र गौतम सागर उर्फ विक्की को गोली मारकर घायल कर दिया गया। जब विक्की अपनी छत पर मौजूद था उसी समय उसके पीठ में मारी गई गोली पेट के पार निकल गई। गंभीर रूप से घायल विक्की को सीएससी से रेफर करा कर लोहिया अस्पताल ले जाया गया।

बताया गया कि विक्की का गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था पुलिस ने बीते दिन दिनों इस मामले की पंचायत की थी। करन ने विक्की को गोली मारने का आरोप लगाया है। सीओ सोहराब आलम ने बताया की गोली से घायल विक्की ने गोली मारने वाले का नाम नहीं बताया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

रेपिस्ट को सजा

कोर्ट ने थाना मऊदरवाजा के ग्राम विलावल पुर निवासी भूरा उर्फ श्यामवीर पुत्र झगड़ी उर्फ संतराम को 7 वर्ष की सजा एवं एक लाख रुपयों के जुर्माना से दंडित किया है। ग्राम माधौपुर के मूलनिवासी भूरा ने नाबालिक का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया था।

व्यापारी के हत्यारे की जमानत खारिज

विशेष न्यायाधीश एससी एसटी एक्ट कोर्ट ने थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला तकिया नसरत शाह बजरिया निवासी अजीत उर्फ गोलू राजपूत पुत्र ईश्वर दयाल का जमानती प्रार्थना पत्र निरस्त कर दिया। मालूम हो कि थाना मऊदरवाजा पुलिस ने 12 अगस्त को ग्राम निनौआ निवासी कौशल कठेरिया की हत्या के मामले में गोलू को तमंचे सहित ग्राम अजमतपुर में गिरफ्तार किया था। व्यापारी कौशल की नाला बघार के निकट दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *