समाज सेवी मोहन अग्रवाल ने सैकड़ों गरीबों को कंबल भेटकर की मदद: दी गई दुआये

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) समाज सेवी मोहन अग्रवाल ने सैकड़ों गरीबों को कंबल बैठकर मदद की है मदद पाने वाली महिलाओं ने समाजसेवी को दुआएं दी हैं। समाजसेवी मोहन अग्रवाल ने बड़ी संख्या में जरूरतमंदों को नववर्ष से पहले तोहफा दिया है। टाउन हॉल स्थित काशीराम कॉलोनी में आयोजित कार्यक्रम में करीब 400 जरूरतमंदों को सर्दी से बचाव हेतु कंबल वितरित किए गए।

फर्रुखाबाद विकास मंच के द्वारा आज रविवार को छोटी कॉलोनी में पंडाल लगाकर विधिवत तरीके से कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जरूरतमंदो तो कम्बल मिल सके। इसके लिए फर्रुखाबाद विकास मंच के कार्यकर्ताओं ने कई दिन पहले घर घर जाकर टोकन वितरित किए। फर्रुखाबाद विकास मंच के संस्थापक अध्यक्ष मोहन अग्रवाल के नेतृत्व में टाउन हॉल स्थित छोटी कॉलोनी में मीटिंग का आयोजन कर कंबल वितरण किया गया।
इसी दौरान समाजसेवी मोहन अग्रवाल ने कहा कि वह कई वर्षों से समाज सेवा का यह कार्य करते चले आ रहे हैं। वह हमेशा ही गरीब असहाय जरूरतमंद लोगों के लिए तत्पर हैं ऐसे कार्यक्रमों का चुनाव से कोई सरोकार नहीं है। कंबल वितरण का कार्य हो अथवा चाहे त्योहारों पर मिष्ठान वितरण का कार्य वह इसलिए करते हैं। क्योंकि उन्हें यह सब करने की प्रेरणा पिताजी से मिली है। जब तक ईश्वर की कृपा रहेगी इस कार्य को निरंतर करते रहेंगे।
फर्रुखाबाद की जनता उनके लिए परिवार के समान है और सर्दी के समय में परिवार के हर जरूरतमंद व्यक्ति को कम से कम कंबल दे पा रहे हैं। इसके लिए वह ईश्वर का धन्यवाद देते हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि फर्रुखाबाद विकास मंच जनपद के हर व्यक्ति की समस्या का निदान करने के लिए हर समय तत्पर है। जरूरतमंद की एक पुकार पर पूरे फर्रुखाबाद विकास मंच की टीम उनके लिए तैयार रहेगी।
कार्यक्रम मेंं राहुल जैन, अमन जैन, कोमल पाण्डेय, मोहसीन, अवनीश गुप्ता, संदीप गुप्ता, आयुष अवस्थी, संजीव पाल, नितिन गुप्ता, ऋषी गुप्ता आदि ने सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *