युवती ने पति को भाभी के साथ देखा था आपत्तिजनक स्थिति में: बैंक मैनेजर की पिटाई

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) गला घोट कर मारी गई युवती ममता ने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। ममता थाना कमालगंज के ग्राम महावीर नगला निवासी सुरजीत यादव की पत्नी थी। जनपद व कोतवाली कन्नौज के बिछुइया निवासी राम लखन ने बहन ममता की हत्या में उसके पति सुरजीत भाई अजीत व उनके पिता जयवीर अजीत की पत्नी नीतू, ध्रुव व उसकी पत्नी संगीता, उत्तम व उसकी मां रामायणा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए आज थाना पुलिस को तहरीर दी है।

सभी लोग दहेज के कारण ममता को प्रताड़ित कर दहेज में अतिरिक्त 4 लाख रुपयों की मांग कर रहे थे। 26 दिसंबर की रात में ममता ने पति को भाभी नीतू के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया था। इसका विरोध करने पर ससुराल वालों ने गाली गलौज कर ममता को जान से मारने के लिए पीटने लगे। ममता की पीट-पीटकर एवं गला घोट कर हत्या कर दी।

बैंक मैनेजर की पिटाई

थाना कमालगंज के ग्राम नौगवां स्थित आर्यव्रत बैंक के मैनेजर सागर कुशवाहा की पिटाई कर दी। जनपद कन्नौज के तिर्वागंज निवासी बैंक मैनेजर सागर ने ग्राम नौगवां निवासी शिवपाल सिंह के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। बैंक मैनेजर सागर 28 नवंबर को दोपहर बकाया कर्जे की रिकवरी करने के लिए शिवपाल के घर गए थे।

तभी शिवपाल ने सागर की पिटाई कर बंधक बनाने का प्रयास किया और आइंदा आने पर जान से मार डालने की धमकी दी। शिवपाल ने मुद्रा लोन योजना में जून 2022 को बैंक से कर्जा लिया था और कर्जे की कोई किस्त जमा नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *