अपहरण कर प्रेमी दुकानदार की हत्याः शव मिलने से कोहराम मचा, प्रेमिका व भाई पर संदेह

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) अपहरण करने के बाद प्रेमी दुकानदार साफेज की हत्या कर दी गई। आज शाम साफेज का शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। साफेज कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला मछली टोला निवासी मोहम्मद सलीम का 25 वर्षीय बड़ा बेटा था। साफेज की फतेहगढ़ की चूड़ी वाली गली में साड़ी की दुकान है सलीम ने बीते दिन पुत्र का अपहरण व हत्या कर उसके शव को गायब कर देने की आशंका में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला बजाजा निवासी स्वर्गीय अनुपम वर्मा की पुत्री निशा वर्मा एवं निशा के भाई जनपद मैनपुरी करहल रोड आधार धर्मशाला के निकट निवासी दीपक वर्मा को आरोपी बनाया गया। साफेज 3 अप्रैल की शाम करीब 7 बजे के पास किसी का फोन आया तभी वह घर से चला गया। साफेज के वापस न लौटने पर सलीम ने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी बाद में सलीम ने बेटे की प्रेमिका निशा एवं उसके भाई दीपक के विरुद्ध बेटे का अपहरण व हत्या कर शव छिपाये जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

बताया गया साफेज का निशा से प्रेम संबंध चल रहा था गायब होने वाले दिन साफेज ने दुकान नहीं खोली और पूरे दिन घर रहा था। सलीम ने सफेद व आरोपियों के मोबाइल फोन की लोकेशन से घटना का पर्दाफाश किए जाने की मांग की थी। निशा ने बीते दिन कोतवाली में शिकायत की थी कि मेरा भाई साफेज को पकड़कर घटियाघाट की ओर ले गया है। आज सायं साफेज का शव थाना राजेपुर के ग्राम तुसौर में मिलने से सनसनी फैल गई।

मुकदमें की विवेचना दारोगा आनन्द शर्मा को सौपी गई। पुलिस जाँच कर रही थी की इसी बीच पुलिस को वह सूचना मिली कि थाना राजेपुर क्षेत्र के ग्राम तुसौर मन्दिर के निकट सर्वेश के गेंहू के खेत में सड़क किनारे एक युवक का शव पडा है। इसी सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ अजेय शर्मा, थानाध्यक्ष दिनेश गौतम, फील्ड यूनिट की टीम एवं कोतवाली फतेहगढ़ के इंस्पेक्टर जेपी पाल मोहम्मद सलीम के साथ घटना स्थल पंहुचे।

सलीम ने शव की शिनाख्त अपने बेटे साफेज के रूप में कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी। साफेज के चेहरे, सीने और हाथों पर चोटों के निशान देखे गये।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने घटना की जांच पड़ताल करने के बाद मीडिया को बताया बताया युवक साफेज के अपहरण के मामले में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई थी शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *