तालाब से जानवर निकालने के दौरान किशोरी पानी में डूबीः मरने की आशंका

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) तालाब से जानवर निकालने के दौरान किशोरी अंजली पानी में डूब गई किशोरी की मौत हो जाने की आशंका में परिवारी जन सदमे में है। यह घटना थाना मेरापुर के ग्राम नगला दुबे में साइन करीब 3 बजे की है। थाना मेरापुर के ग्राम पमर खिरिया निवासी पप्पू कठेरिया की 13 वर्षीय पुत्री अंजली पालतू जानवरों को चराने गई थी। इसी दौरान जानवर पड़ोसी गांव नगला दुबे स्थित मरुतला तालाब के अंदर घुसी।

अंजली तालाब से जानवरों को बाहर निकालने का प्रयास कर रही थी। इसी दौरान अंजली का पैर तालाब की गहराई में चले जाने के कारण डूब गई। अंजली के साथ ही गांव की 8 वर्षीय लड़की हिना भी जानवर चरा रही थी। हिना ने अंजली को तालाब में डूबते देखा और गांव जाकर परिजनों को जानकारी दी। परिजन दौड़ते हुए तालाब पर पहुंचे गांव वालों ने अंजली को काफी देर तक तालाब में तलाश किया। मौके पर पहुंचे कार्यवाहक थाना अध्यक्ष सुरेश चौहर ने किशोरी को निकलवाने के लिए फर्रुखाबाद से गोताखोरों को बुलवाया है।

प्रधान अशोक यादव भी मौके पर पहुंचे कई घंटे तक अंजली के न निकलने पर उसके मर जाने की आशंका व्याप्त हो गई है। अंजली को देखने के लिए तालाब पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

काफी प्रयास करके ग्रामीणों ने आखिरकार अंजलि को ढूंढ निकाला तब तक अंजलि की मौत हो चुकी थी अंजलि की मौत पर परिवार की महिलाएं बिलखती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *