मेला रामनगरिया: गाने की फरमाइश पूरी न होने पर नृत्यांगना की पिटाई, अफरा तफरी मची

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) रामनगरिया मेले के मनोरंजन क्षेत्र में अश्लील गानो ड्रांस देखने के लिए अराजकतत्वों की भरमार हो जाती है। जिन्होंने फिल्मी गाने की फरमाइश न होने पर नृत्यांगना व कर्मचारियों की पिटाई कर दी। बीती रात मेला रामनगरिया के मनोरंजन क्षेत्र में कई मनचले दबंग युवक पहुंचे। जिन्होंने अश्लील टाइप के फिल्मी गाने की फरमाइश की। फरमाइश का गाना न सुनाये जाने से गुस्साए युवकों ने नृत्यांगना को पीटना शुरू कर दिया जब कर्मचारी ने नृत्यांगना को बचाने का प्रयास किया तो उसकी भी पिटाई की गई।

मारपीट की घटना होते ही मेले में अफरातफरी मच गई। अराजक तत्वों के हमले के विरोध में मनोरंजन क्षेत्र के झूले आदि बंद कर दिए गए। पुलिस ने मौके पर जांच की। मनोरंजन क्षेत्र में काला जादू नाम से ड्रांस पार्टी का थियेटर चल रहा है। जिसमें फिल्मी गीतों पर कई युवतियां अश्लील नृत्य करती हैं। अश्लील नृत्य देखने के लिए बड़ी तादाद में मनचले युवकों की भीड़ लगती है। देर रात युवक अपनी-अपनी फरमाइशें कर गीत सुनाने के लिए दबंगई दिखा रहे थे।

जलभराव से रास्ते खराब

मेला रामनगरिया के रास्ते में पानी भर जाने से श्रद्धालुओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। प्रशासनिक क्षेत्र के मार्ग पर काफी पानी भर गया जिसमें कई श्रद्धालु गिर गए। मेला रामनगरिया प्रभारी की खटारा जीप फस गई। जिसको पुलिसकर्मियों ने काफी प्रयास कर बाहर निकलवाया। मेला रामनगरिया के थानाध्यक्ष मंजेश सिंह ने बताया कि झगड़ा एक की सूचना मिलते ही मैं मौके पर गया था।

पड़ोस में वाहन पार्किंग बालों का थियेटर के कर्मचारियों से विवाद हो गया था। दरोगा जितेंद्र सिंह को मामले की जांच सौंपी गई आपसी मामला होने के कारण थियेटर वालों ने आपस में समझौता कर लिया। थोड़ी देर बाद ही कार्यक्रम चालू हो गए थे। मेला सचिव संदीप दीक्षित ने बताया कि करीब आध घंटे तक मनोरंजन क्षेत्र के काम बंद रहे बाद में चालू हो गए। मुझसे किसी ने शिकायत नहीं की।