सपा प्रत्याशी हरीश यादव ने भाजपा नेता की पिटाई कर नकदी व चेन लूटीः धरना दिया, केस दर्ज

मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) समाजवादी पार्टी के एमएलसी प्रत्याशी हरीश कुमार यादव आदि के विरुद्ध भाजपा नेता ने मारपीट कर लूटपाट करने का केस दर्ज कराया है। घटना के विरोध में भाजपा नेता व उनके साथियों ने मुख्य मार्ग पर धरना देकर हंगामा किया। कोतवाली मोहम्मदाबाद के मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी भाजपा नेता एवं स्कूल के प्रबंधक बृजेश कुमार दुबे ने रोहिला निवासी हरीश कुमार यादव।

उनके पुत्र गजेंद्र सौरभ तथा आशुतोष पुत्र विनोद कमलेश यादव आदित्य पुत्र अभिलाख समाजवादी पार्टी मोहम्मदाबाद के नगर अध्यक्ष मनोज यादव शास्त्री नगर निवासी मुन्नू सिंह पुत्र जगत सिंह एवं उनके बेटे कौशलेंद्र उर्फ शानू तथा 15-20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक बृजेश कुमार सिरौली निवासी प्रभाकर की पत्नी सविता को वोट डालने के लिए ब्लॉक के गेट तक छोड़ने गए थे।

बृजेश सविता के आने का इंतजार कर रहे थे। तभी आरोपी वहां पहुंच गए हरीश ने बृजेश को देखते ही कहा कि दुबे तू यहां क्या कर रहा है। तो बृजेश ने कहा कि मैं वोटर के लौटने का इंतजार कर रहा हूं। तभी हरीश यादव ने अपने साथियों से कहा कि यह दुबेरा बहुत बड़ा नेता बनता है साले को मार डालो। तभी उक्त लोग हमलावर होकर गाली गलौज करते हुए बृजेश को पीटने लगे। हरीश के पुत्र सौरभ उर्फ छोटू ने जान से मारने की नियत से बृजेश का गला दबाया।

इसी दौरान दूसरे बेटे गजेंद्र यादव ने बृजेश की जेब से 30750 लूट लिए। कौशलेंद्र यादव ने बृजेश को थप्पड़ मारते हुए गले में पड़ी 70 ग्राम वजनी सोने की चेन तोड़ ली। बृजेश को वरुण ठाकुर अनुराग आदि ने पिटने से बचाया और हमलावरों को ललकारा। तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए हमले में बृजेश को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने अपराध संख्या 121/ 22 धारा 147 323 352 307 392 504 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

घटना की सूचना मिलने पर सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज कराने में मदद की तथा न्याय दिलवाने का वादा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *