फर्रुखाबाद कादरी गेट मोहम्मदाबाद कमालगंज राजेपुर कंपिल के थाना प्रभारी हटाए गए

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बीती रात अनेकों कोतवाली व थाना प्रभारी की तैनाती में फेरबदल कर दिया है। कोतवाली फर्रुखाबाद के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला को कादरी गेट का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया। कोतवाली मोहम्मदाबाद के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार चौबे की कोतवाली फर्रुखाबाद में प्रभारी निरीक्षक पद पर तैनाती की गई। कमालगंज के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह की कोतवाली मोहम्मदाबाद में प्रभारी निरीक्षक पद पर तैनाती की गई।

शमशाबाद के एसओ मनोज कुमार भाटी को जहानगंज का थाना अध्यक्ष बनाया गया, जबकि जहानगंज के एस ओ बलराज भाटी की शमशाबाद थानाध्यक्ष पद पर तैनाती की गई। कंपिल थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रामकरन को पुलिस अधीक्षक का वाचक बनाया गया। वीआईपी सेल के प्रभारी दिवाकर प्रसाद सरोज की राजेपुर थानाध्यक्ष पद पर तैनाती की गई।

राजेपुर थाना अध्यक्ष सत्यप्रकाश को थाना कमालगंज का वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया। एसओजी प्रभारी अशोक कुमार को कंपिल थानाध्यक्ष का चार्ज सौंपा गया। कादरी गेट के थानाध्यक्ष राजेश राय की कमालगंज थाना अध्यक्ष पद पर तैनाती की गई। आईजीआरएस के प्रभारी इंस्पेक्टर अमित गंगवार की एसओजी प्रभारी पद पर तैनाती की गई।

पुलिस अधीक्षक के वाचक राम अवतार को वीआईपी सेल का प्रभारी बनाया गया। चुनाव सेल प्रभारी मानिक चंद पटेल को आईजीआरएस का प्रभारी बनाया गया। पुलिस लाइन के इंस्पेक्टर राजीव पांडे को चुनाव सेल का प्रभारी नियुक्त किया गया। चुनाव सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह सोलंकी को कोतवाली फर्रुखाबाद में निरीक्षक अपराध बनाया गया।

कोतवाली फर्रुखाबाद के अपराध निरीक्षक इंस्पेक्टर अशोक कुमार को लाइन हाजिर किया गया। थाना कमालगंज के अपराध निरीक्षक इंस्पेक्टर चंद्रिका प्रसाद को थाना कादरी गेट स्थानांतरित किया गया।

जिले में भ्रष्टाचार के लिए चर्चित थानाध्यक्ष को न हटाया जाना चर्चा का विषय बना है इसके थाने में अनेकों दलाल सक्रिय हैं।