भाजपा सभासद ने प्रस्ताव का रिकॉर्ड खराब कर लिपिक को दोबारा न लिखने के लिए धमकाया

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) नगर पंचायत कमालगंज की पहली ही बैठक में भाजपा सभासद ने पारित किए गये प्रस्ताव को काटकर लिपिक को धमकाया। नगर पंचायत के लिपिक दिलीप दुबे ने सभासद के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में कल ही तहरीर तहरीर दे दी थी। जिसपर नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती राजबेटी शंखवार ने थानाध्यक्ष को रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्यवाही करने का आदेश दिया।

नगर पंचायत की बीते दिन कार्यालय में पहली बैठक हुई अध्यक्ष के निर्देश पर लिपिक दिलीप ने सभासदों के द्वारा प्रस्तावित कार्यों को प्रस्ताव पंजिका पर अंकित किए। सायं करीब 3 बजे वार्ड नंबर 3 अंबेडकर नगर के सभासद अशोक कुमार उर्फ डॉ गोल्डी पांच अज्ञात साथियों के साथ कार्यालय गए। उन्होंने प्रस्ताव पंजिका अवलोकन के लिए मांगी लिपिक ने प्रस्ताव पंजिका सभासद को दे दी।

सभासद अशोक कुमार ने पारित प्रस्तावों पर अंकित सभासदों के हस्ताक्षरों को पेश से खड़ी तीन लाइनों से काट दिए। उसके बाद सभासद ने लिपिक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकाया कि अगर तूने दोबारा प्रस्ताव पंजिका लिखी तो तुझे जान से हाथ धोने पड़ेंगे। यह कहकर सभासद दबंगई दिखाते हुए अपने पांचों साथियों के साथ कार्यालय से चले गए। तहरीर पर करीब 9 लोगों ने घटना के गवाह बतौर हस्ताक्षर किए हैं।

नगर पंचायत की बैठक में सांसद मुकेश राजपूत भी मौजूद रहे। मालूम हो अशोक कुमार सहित आठ सभासद भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते हैं अन्य चार सभासद निर्दलीय विजई हुए हैं। बताया जाता है कि सभासद अशोक कुमार ने नगर पंचायत में पार्टी का रुतबा कायम करने के लिए कार्यालय में खुलेआम गुंडई की है। बताया गया कि सभासद अशोक कुमार निजी अस्पताल में कंपाउंडी करते हैं। वह नगर पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय भाजपा विधायक को न बुलाए जाने के कारण नाराज बताए गए है।

थानाध्यक्ष ने चेयरमैन के आदेश को कोई तवज्जो नहीं दी है इसी कारण पुलिस ने मामले की रिपोर्ट आज देर शाम तक दर्ज नहीं की है।थानाध्यक्ष राजेश राय ने बताया कि शिकायती पत्र की जांच की जा रही है।