भाजपा के सम्मेलन में सांसद के निजी सचिव के साथ बदसलूकी: गाली गलौज से हड़कंप

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) पांचाल घाट स्थित नारायण आश्रम में संपन्न हुए भाजपा के सम्मेलन में सांसद मुकेश राजपूत के निजी सचिव अनूप मिश्रा के साथ बदसलूकी की गई। गुस्साए श्री मिश्रा ने गाली गलौज कर भड़ास निकाली भाजपा का सम्मेलन करीब 2.30 अंतिम दौर में था। उसी समय आश्रम के गेट के पास किसी बात से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ता ने अनूप मिश्रा के साथ बदसलूकी कर हाथापाई कर दी।

इसी बात से नाराज़ अनूप मिश्रा ने भाजपा कार्यकर्ता को खरी-खोटी सुनाकर गाली गलौज किया श्री मिश्रा को यह कहते सुना गया कि मैंने इसे कई बार बचाया और आज हमारे साथ ही गुंडागर्दी कर रहा था। इस घटना से मौके पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। श्री मिश्रा ने जानकारी किए जाने पर एफबीडी न्यूज़ को बताया की एक कार्यकर्ता शराब के नशे में आश्रम के अंदर आ रहा था मैंने उससे आश्रम में घुसने से रोक दिया तभी उसने बदसलूकी की।

श्री मिश्रा ने बताया की बदसलूकी करने वाले कार्यकर्ता को चेहरे से पहचानता हूं उसका नाम नहीं मालूम है। आज रविवार को अमृतपुर विधानसभा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन पांचाल घाट स्थित नारायण आश्रम में संपन्न हुआ। मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बृजलाल ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि देश में लंबे समय तक एक पार्टी और परिवार का शासन रहा। लेकिन वह पार्टी और परिवार फलता फूलता रहा और देश पिछड़ता गया।

1996 में देश में पहली बार अटल बिहारी वाजपेई के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनी पूर्व प्रधानमंत्री की दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण 13 मई को पोखरण में परमाणु परीक्षण करके भारत की ताकत का एहसास पूरी दुनिया को कराया गया। 2004 से 2014 तक देश में कांग्रेस ने 10 वर्षों के शासन काल में भ्रष्टाचार और घोटाले हुए जिसके कारण वैश्विक पटल पर भारत की छवि धूमिल हुई। 2014 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी देश की जनता की आशा बन गए।

देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट जनादेश दिया सत्ता संभालते ही नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक फैसलों से देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में भारत का डंका बजा दिया। दशकों से चली आ रही आतंकवाद की समस्या को जड़ मूल समाप्त करने का संकल्प ले लिया। भारत की बढ़ती हुई शक्ति से वैश्विक पटल पर पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया। कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35a कुछ मिनटों में ही समाप्त करके कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बना दिया।

विपक्ष जो राम मंदिर निर्माण की तारीख पता था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2021 को राम मंदिर का शिलान्यास करके विपक्ष को करारा जवाब दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्षों के कार्यकाल में गांव गरीब किसान नौजवान के लिए कार्य हुआ ऐसी योजनाएं जो आम जनमानस के जीवन से जुड़ी हुई थी हर घर शौचालय हर घर नल आयुष्मान कार्ड सौभाग्य योजना उज्जवला योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना धरातल पर उतरी।

कोरोना महामारी के समय प्रधानमंत्री देश की जनता को सुरक्षित करने का कार्य कर रहे थे तो वही पूरा विपक्ष घर पर बैठा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के प्रत्येक नागरिक तक वैक्सीन पहुंचाने का कार्य किया और भारत की वैक्सीन को वैश्विक स्तर पर स्वीकारआ गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए पूरा विपक्ष एक मंच पर आ रहा है लेकिन देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ढाल बनकर खड़ी हो गई है।

विपक्ष के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने का कोई मुद्दा नहीं है इसलिए विपक्ष जाति और धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहता है ऐसे लोगों को 2024 के लोकसभा चुनावों में जनता माकूल जवाब देगी। सांसद मुकेश राजपूत ने कहा केंद्र के 9 वर्ष के शासनकाल में जनहित के कार्य हुए कांग्रेस के 70 सालों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल भारी पड़ रहे। सड़क शिक्षा रोजगार बिजली पानी स्वास्थ्य और सुरक्षा जैसे मुद्दों पर केंद्र की भाजपा सरकार की सारी योजनाएं चल रही है।

जनपद फर्रुखाबाद में पिछले कई दशकों पूर्व डॉ राम मनोहर लोहिया ने पुल बनवाया था उसके उपरांत मणियन घाट पुल पर भाजपा सरकार जनता के सुगम आवागमन के लिए पुल बनवाने का कार्य करेगी। जिले में 400 करोड़ से सड़कों का जाल बिछाया गया। जनपद को पिछली सरकारों में 4 से 5 घंटे बिजली मिलती थी लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद जनपद को 20 से 22 घंटे बिजली मिल रही है इसको और सुधार करने के लिए जनपद में 220kv के दो बिजली घर बन चुके हैं।

400 केवी का एक बिजलीघर निर्माणाधीन है जिससे जनपद भी आत्मनिर्भर बनेगा और बिजली की कोई भी समस्या नहीं बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वसुंधरा कुटुंबकम के सपने को साकार कर रहे हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता ने कहा संगठन द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्षों में जनसेवा और सुशासन के कार्यों को जनता के बीच ले जाया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता है।

वैश्विक महामारी के उपरांत भी देश की जीडीपी निरंतर बढ़ रही है। विकास के अनेकों कार्य निरंतर चल रहे हैं प्रदेश की सुशासन व्यवस्था देश के अन्य राज्यों के लिए नजीर बन गई है। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर भूदेव राजपूत पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ बीके गंगवार आदि ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम स्थल पर ही मुख्य अतिथि, सांसद विधायक आदि कार्यकर्ताओं ने घर से टिफिन में लाए भोजन का लुफ्त उठाया।

कार्यक्रम में जिला महामंत्री फतेह चंद वर्मा जिला महामंत्री हिमांशु गुप्ता जिला महामंत्री सुनील रावत पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष कुलदीप कुशवाहा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मयंक सिंह बुंदेला अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष हसनैन चौधरी अनुसूचित मोर्चा जिलाअध्यक्ष ऋषि पाल सिंह सिसोदिया राजेपुर ब्लाक प्रमुख पल्लव शमशाबाद ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रामकिशोर राजपूत अवनीश शाक्य जिला मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी पूर्व युवा मोर्चा महामंत्री प्रमोद बाजपेई आदि मौजूद रहे।