दूध विक्रेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: भाजपा नेता के पुत्र व भाई पर हत्या का आरोप

मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़)
भारतीय जनता पार्टी मोहम्मदाबाद दक्षिण के मंडल अध्यक्ष प्रताप वर्मा के पुत्र अतुल वर्मा एवं भाई रघुवीर पर हत्या का आरोप लगाए जाने से हड़कंप मचा है। थाना क्षेत्र के गांव रैसेपुर निवासी रावेंद्र सिंह राजपूत का 26 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार का शव आज सुबह पड़ोस के गांव जैतपुर निवासी राजवीर के खेत में आम के पेड़ पर लटका देखा गया। जिसकी सूचना राहगीर ने परिजनों को दी।

 

रावेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि रात में गांव से 500 मीटर की दूरी पर लगे सबमर्सिबल पर लेटे थे। तभी गांव के ही अतुल पुत्र प्रताप वर्मा, रघुवीर पुत्र मोरपाल, सरनाम पुत्र मौजी लाल ने लगभग मध्य रात में हमला कर दिया। जिससे मेरे तीन दांत टूट गए चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों के आने पर हमलावर भाग गए। रात्रि को ही डायल 112 को सूचना दी गई जब घटना स्थल पर 112 नंबर पुलिस पहुंची तो पुलिस को किसी एक हमलावर का फोन मिल गया।

पुलिस फोन को अपने साथ ले गई। राघवेंद्र सिंह ने बताया कि इसी घटना के दौरान उनका पुत्र आदित्य गायब हो गया। इधर उधर खोजने पर आदित्य का कही पता नही चला। सुबह भट्टे पर घोड़ा बुग्गी चलाने वाले उधर से गुजरे तो उन्होंने बताया कि के पेड़ पर किसी का शव लटका है। जानकारी करने पर पता चला कि के शव मेरे बेटे आदित्य का है।

रावेंद्र सिंह ने बताया कि परिवार के विमल का खेत रघुवीर के पिता मोरपाल उगाई पर किया करते थे। इस वर्ष खेत मोरपाल को नही दिया जिससे रघुवीर को लगता था कि रावेंद्र की वजह से खेत नही मिला। जिससे रघुवीर मुझसे खुन्नस मानने लगा घात लगा कर मेरे ऊपर हमला किया मेरे पुत्र को अगवा करके मार दिया और शव को लटकाकर आत्महत्या करना दर्शाया है।

सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी अमरपाल सिंह पुलिस के साथ पहुंचे। क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह ने परिजनों से बात करके घटना की जानकारी की फॉरेंसिक टीम ने नमूने लिए। एसआई आसाराम गोयल ने पंचनामा भर कर पीएम के लिए भेजा। रावेद्र के 2 पुत्र थे बड़ा पुत्र धर्मेंद्र खेती करता है छोटा आदित्य गांव में नमस्ते इंडिया की डेयरी चलाता था।

सूत्रों से पता लगा कि जिन पर हत्या का आरोप है उन तीनों के साथ आदित्य की दोस्ती थी और रात्रि में जब पिता पर हमला हुआ था तो आदित्य भी उन्हीं के साथ था उनके साथ गायब होने के बाद सुबह आदित्य का शव आम के पेड़ पर उसी की लोअर से लटका मिला। आदित्य के दो बेटी है बड़ी बेटी आराध्या 3 वर्ष, अवज्ञा 1 वर्ष की है। पत्नी संध्या और माता सत्यवती का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

भाजपा नेता की सफाई

भाजपा के मंडल अध्यक्ष प्रताप वर्मा ने बताया कि मेरे पुत्र एवम भाई को गलत फसाया जा रहा है जबकि मृतक के ऊपर लगभग 5 लाख रुपए का कर्ज दूध बालो का था और मृतक अपने पिता से रुपयों की मांग करता था पिता ने जब रुपये देने से मना किया तो मृतक ने कहा कि मेरे हिस्से की जमीन बेच कर हमें रुपये दे दो इसी बात पर आए दिन झगड़ा होता था शायद इसी गम में उसने फाँसी लगा कर आत्म हत्या कर ली।