शातिर युवक ने सर्राफ दुकान पर जेवरात पसंद किए: मौका मिलते ही जेवरात लेकर भागा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) शातिर युवक सर्राफ दुकान से लाखों कीमती जेवरात लेकर भाग गया। इस घटना से थाना व कस्बा कंपिल के बाजार में सनसनी फैल गई। दोपहर बाद करीब एक बजे 25 वर्षीय युवक मेन चौराहा स्थित अंकुर वर्मा पुत्र शंभू दयाल की सर्राफ दुकान पर पहुंचा। युवक ने अंकुर से जेवरात दिखाने को कहा अंकुर ने कई प्रकार के जेवरात दिखाये जेवर पसंद न होने पर बाजार से अच्छे जेवरात लाए गये।

युवक ने सोने की अंगूठी व जंजीर पसंद कर ली भजन होने पर युवक ने परिजनों को जेवरात दिखाने के लिए अंगूठी व जंजीर की मोबाइल से फोटो खींच कर व्हाट्सएप पर भेजी। अंगूठी व जंजीर काउंटर पर रखी थी अंकुर की नजर हटते ही युवक ने जेवरात उठाकर भाग गया। सूचना मिलते ही कंपिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार व सीओ सोहराब आलम ने सर्राफ दुकानदार से युवक के बारे में जानकारी की।

पुलिस ने युवक के भागने वाले रास्ते पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले। रावेश खां उर्फ बंटी के आवास पर लगे कैमरे में युवक कैद हो गया लेकिन उसका फोटो साफ नहीं दिखी। सीओ सोहराब आलम ने मीडिया को बताया कि इस मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। शंभू दयाल वर्मा ने एफबीडी न्यूज को बताया मोबाइल फोन से जेवरातों के फोटो खींचने के बाद युवक ने काउंटर पर रखी अंगूठी व जंजीर पर झपट्टा मारा और दुकान में ही चप्पल छोड़कर दुकान से नीचे कूद गया।

युवक सामने वाली गली से होकर खेतों की ओर भाग गया युवक का करीब 2 दर्जन लोगों ने पीछा किया। लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका श्री वर्मा ने बताया कि करीब 15 ग्राम बजनी अंगूठी व जंजीर की कीमत करीब एक लाख रुपए है। श्री वर्मा ने बताया की वारदात किसी और दुकान पर होनी थी लेकिन दुर्भाग्य से हम कमजोर दुकानदार शिकार हो गए। मालूम हो की सर्राफ की दुकान में बर्तन भी बेचे जाते हैं।

चौकी इंचार्ज की तैनाती

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने लाइन से उपनिरीक्षक भूकेद्र सिंह की कर्नलगंज चौकी इंचार्ज पद पर तैनाती की है।