कार्यकर्ताओं की पिटाई करवाने वाले एसपी मीणा के तबादले से भाजपाई खुश

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कार्यकर्ताओं की पिटाई करवाने वाले पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा का तबादला हो जाने से भाजपाई खुश हो गए हैं। मालूम हो कि नगरपालिका फर्रुखाबाद अध्यक्ष पद की मतगणना के दौरान भाजपाइयों ने प्रशासन पर पार्टी प्रत्याशी को हरवाने व धांधलगर्दी का आरोप लगाकर हंगामा मचाया था।

शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस ने मजबूरन बवाल मचाने वालों पर बल प्रयोग कर खदेड़ा था। इसी घटना के बाद से भाजपा कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक को दोषी मानकर उनके तबादले की मांग कर चुपचाप कर रहे थे। आज एसपी अशोक कुमार मीणा पुलिस अधीक्षक पद पर तबादले पर जनपद शाहजहांपुर चले गए हैं। श्री मीणा का तबादला होते ही भाजपाइयों ने खुशी मनाई।

जबकि अनेकों लोगों को कहना है कि एसपी का तबादला सामान्य रूप से हुआ है। पवन प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से एक तरह से पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा को धमकाया है। उन्होंने लिखा कि आईपीएस मीणा साहब सरकारी नौकरी क्या होती है गुंडों की तरह लाठी चार्ज करने में क्या फर्क है अब यह सुरेश खन्ना साहब सिखाएंगे।
पवन प्रताप सिंह ने यह भी लिखा कि जिले को छोड़ने की फरमाइश डीएम साहब कर रहे थे और कबूल एसपी साहब की हो गई। रॉबिन कपूर भानु तिवारी आदि ने इन कमेंटस को लाइक किया है।

भाजपा के मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी ने एसपी के तबादले पर फेसबुक पर व्यंग करते हुए लिखा, चलो धन्य हो गया डिपार्टमेंट। उनकी पोस्ट पर समर्थकों ने जबरदस्त प्रतिक्रियाएं व्यक्त की है। अमित पाठक ने नाराजगी जाहिर की कि अधिकारी की तो बुद्धि कार्यकर्ता ही खराब करता है सेल्फी लेकर।
भाजपा नेत्री सुमन राठौर ने लिखा, हां शिवांग कार्यकर्ताओं के मान सम्मान में कुछ तो हुआ खुशी हो रही है। जो कार्यकर्ताओं का सम्मान न करें ऐसे अधिकारी को जिले में रहने का कोई अधिकार नहीं।
दीपक दीक्षित ने तंज कसा वैसे देर बहुत कर दी। पवन रस्तोगी ने लिखा हमेशा उससे बुरा अधिकारी आता है या जनता की डिमांड मानकर एक विशेष नाम के अधिकारी की तैनाती कर दे तब बात अलग है।
सौरभ शंकर दुबे ने व्यंग किया कि नए के साथ सेल्फी की तैयारी, जय हो प्रभु तुम्हारी। एडवोकेट अंचल परिहार ने दावा किया कि ट्रांसफर खुद की मर्जी से हुआ किसी नेता की औकात नहीं जो ट्रांसफर करा पाता ट्रांसफर जनरल हुआ है।
अक्षय दीक्षित ने कहा कि फर्रुखाबाद को फिर मिला ईमानदार आरपी एस अधिकारी। सुजीत मिश्रा ने कहा कि अब होगा फर्रुखाबाद का विकास। शिवम मिश्रा ने कहा कि क्या फायदा कार्यकर्ताओं का सम्मान जब विधायक ही करते अध्यक्ष जी नहीं करते तो बाहर वाला क्यों करेगा जो भी आयेगा ऐसा ही होगा।

देवेंद्र तिवारी ने पार्टी के नेताओं के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि अभी एक काम के लिए थे सांसद के पास गए वह बोले तहसील चले जाओ वहां डीएम एसपी को अपनी समस्या बता देना। सांसद न हुए रास्ता बताने वाला साइनबोर्ड हो गए चुनाव चुनाव के टाइम तहसील दिवस का रास्ता बता दिया तो क्या होगा योगी मोदी पर कब तक चुनाव जीतोगे पूछता है फर्रुखाबाद।

शैलेंद्र चंद्र शुक्ला ने इस बात को सही बताया। डॉक्टर कार्तिकेय सिंह ने कहा किसी की मर्जी से नहीं हुआ ट्रांसफर उनका प्रमोशन हुआ है। राजीव कटिया ने शिवांग से सवाल किया कि सिटी मजिस्ट्रेट का होगा?