खालिद उर्फ रज्जू की मुश्किलें बढ़ी: ब्लू हेवन रेस्टोरेंट के अतिक्रमण गिराने का आदेश

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) भू माफिया खालिद उर्फ रज्जू की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती जा रही है। सिटी मजिस्ट्रेट दीपाली भार्गव ने खालिद उर्फ रज्जू के ब्लू हेवन रेस्टोरेंट के अतिक्रमण को गिराने का आदेश पारित किया है। नगर मजिस्ट्रेट ने मुकदमे की सुनवाई के दौरान खालिद उर्फ रज्जू के द्वारा रेस्टोरेंट के भूतल प्रथम तल व द्वितीय तल पर किए गए व्यवसायिक निर्माण को अबैध घोषित करते हुए ध्वस्त करने का आदेश पारित किया है।

प्रतिवादी रज्जू को आदेशित किया गया कि वह एक सप्ताह के अंदर अनाधिकृत निर्माण स्वयं हटा लें। अन्यथा नगरपालिका के अधिशासी के माध्यम से अतिक्रमण हटवाया जायेगा। जिसमें होने बाले खर्चे को बतौर मालगुजारी बसूल किया जायेगा। नगर मजिस्ट्रेट ने विनियमित क्षेत्र के अवर अभियंता की 17 जून 2022 की रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की है। रज्जू ने मुकदमे की सुनवाई के दौरान अपनी सफाई पेश की जो काम नही आई।

मालूम हो की रज्जू का कचहरी तिराहे के निकट कोतवाली रोड पर आलीशान ब्लू हेवन रेस्टोरेंट है। ध्यान रहे कि बीते दिनों ही थाना मऊदरवाजा पुलिस ने रज्जू उनकी मां व अनेकों समर्थकों के विरोध करोड़ों रुपए कीमती भूमि के फर्जीवाड़े की रिपोर्ट दर्ज की है।