बारात देखने गई बालिका के साथ खेतों में ले जाकर किया दुष्कर्म: पकड़ा गया आरोपी

राजेपुर फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) थाना क्षेत्र में बीती रात मानवता को शर्मसार करने वाली घटना होने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्राम हरिहरपुर में बालिका के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ित पिता ने गांव के मल्लू पुत्र सुनील के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गांव में बीती रात गुड्डू की पुत्री की बारात आई थी। 6 वर्षीय बालिका बारात देखने गई थी बरसात होने पर पड़ोसी बच्चे घर पर पहुंच गए।

लेकिन बालिका रात 10 बजे तक घर नहीं पहुंची। बेटी के घर न आने पर चिंतित पिता ने लड़की को तलाश किया। वह बेटी की तलाश में खेतों की ओर जा रहे थे रात 10.30 बजे रास्ते में मंदिर के पास बेटी को आते देखा। उसके कपड़े मिट्टी में सने थे बालिका को घर ले जाकर पूछताछ की गई। बालिका ने परिजनों को बताया कि मुझे कोई कंधे पर रखकर खेत में ले गया था वहां उसने मेरे साथ गलत काम किया है।

पीड़ित पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि सुनील के बेटे मल्लू ने ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष दिवाकर सरोज प्रसाद क्षेत्राधिकारी रविंद्र नाथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटनास्थल पर आरोपी का गमछा चप्पले बालिका की सलवार चड्डी मिली। मौके पर आरोपी व बालिका के पैरों के निशान के नमूने लिए गए। बताया गया कि बीती रात मल्लू को बालिका को ले जाते देखा गया था।

मल्लू बीते वर्ष पूर्व भी दुष्कर्म की घटनाएं कर चुका है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई
पुलिस ने आरोपी मल्लू ठाकुर को पकड़ लिया है। 27 वर्षीय मल्लू का विवाह नहीं हुआ है।