टेंपो से कुचलकर छात्र की मौत से कोहराम मचा: पंचायत सहायक से छेड़खानी, केस दर्ज 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) टेंपो से कुचलकर छात्र कमलकांत उर्फ रिषी की मौत हो जाने पर परिवार में हाहाकार मच गया। रिषी थाना कम्पिल के ग्राम होतेपुर निवासी सुग्रीव सिंह का 6 वर्षीय पुत्र था। रिषी कस्बा कम्पिल स्थित उर्मिला शिक्षा सदन में कक्षा एक का छात्र था। छुट्टी होने चालक छात्रों को टेंपो से उनके घर छोड़ने जा रहा था जब टेंपो कस्बे से गुजर रहा था उसी दौरान गड्ढे से गुजरने पर टेंपो लड़खड़ा गया और किनारे बैठा रिषी सड़क पर जा गिरा।

इसी टेंपो के पिछले पहिए से दब जाने के कारण रिषी की मौत हो गई। दुर्घटना होते ही चालक टेंपो छोड़कर भाग गया घटना को देखकर टेंपो सवार छात्र भयभीत हो गए। स्कूल के प्रबंधक राघवेंद्र मिश्रा छात्र को इलाज करने के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जा रहे थे रास्ते में उन्होंने फोन का सुग्रीव राजपूत को बताया कि तुम्हारे बेटे को चोट लग गई है।

तुम वाल गोपाल हॉस्पिटल आ जाओ तहसील में बैठने वाला सुग्रीव कई लोगों के साथ बाइक से अस्पताल पहुंचा वहां बेटे के न मिलने पर प्रबंधक को फोन किया। प्रबंधक ने बताया कि तुम्हारा बेटा मर गया है उसे ले जा रहे हैं। परिजन रिषी को ई रिक्से से सीएससी कायमगंज ले गए। डॉ विपिन ने रिषी को मृत घोषित कर दिया। जब परिजनों ने घटना के बारे में प्रबंधक से पूछताछ की तो उन्होंने घटना की जानकारी होने से मना कर दिया।

परिजनों ने प्रबंधक पर आरोप लगाया कि जब हम छात्र को घर तक आने-जाने का भाड़ा देते हैं तो बच्चे को सुरक्षित लाने ले जाने की आपकी जिम्मेदारी है। एक मात्र पुत्र की मौत पर परिजन बिलखते रहे। सुग्रीव की एक 3 साल की बेटी है। बताया गया की टेंपो में करीब एक दर्जन छात्र भूसे की तरह ठूसे गए थे।

पंचायत सहायक से छेड़खानी

थाना कंपिल के ग्राम अल्लाहपुर निवासी पंचायत सहायक रोहिणी वर्मा ने ग्राम गौरीपुर निवास पृथ्वीराज पुत्र सियाराम के विरुद्ध छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रोहिणी वर्मा सुबह रोजगार सेवक के साथ खेतों पर ड्रॉप सर्वे कर रही तभी पृथ्वीराज बाग से निकलकर रोहिणी के साथ छेड़खानी की और बदनियती से उसका हाथ पकड़ कर खींचने लगा। रोहिणी के शोर मचाने पर रोजगार सेवक दौड़कर आये।