पूर्व सैनिक पर जानलेवा फायर कर फसाने की धमकी: संस्था ने पीड़ित गरीब का सहयोग किया

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) पूर्व सैनिक पर जानलेवा फायर का रेप के मुकदमे में फसाने की धमकी दी गई है। थाना कादरी गेट के मोहल्ला आवास विकास कॉलोनी निवासी पूर्व सैनिक बलवीर सिंह पर किराएदारों ने जानलेवा फायर किया। थाना कादरी गेट पुलिस ने थाना जहानगंज के ग्राम समाउद्दीन निवासी बलबीर सिंह की ओर से आवास विकास कॉलोनी निवासी रामानंद उर्फ राजा एवं उसके भाई देवानंद उर्फ कन्हैया एवं बहन बेबी उर्फ आरती के विरुद्ध अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है।

उक्त किराएदार परमानंद के पुत्र व पुत्री है। पूर्व सैनिक बलवीर सिंह बीते दिनों किराया मांगने शाम 5 बजे अपने आवास पर गए तो विकलांग आरती ने किराया देने से मना कर दिया। तभी बलवीर ने मकान खाली करने को कहा तो दौरान आरती ने अपने दोनों भाइयों को बुला लिया। जो तमंचे लेकर बाहर आए और बलवीर पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया जिससे बालवीर बाल बाल बच गए।

आरती ने पूर्व सैनिक को किराया मांगने आने पर बलात्कार के मुकदमे में फंसाने तथा मकान खाली न करने की धमकी देकर दरवाजा बंद कर लिया। जब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं तो पूर्व सैनिक ने अदालत का दरवाजा खटखटाया।

संस्था ने गरीब का सहयोग किया

आज ऋषि समाज सेवा संस्थान के सदस्यों के द्वारा अंशुल कश्यप को स्वयं के इलाज हेतु आपस में सहयोग सहयोग कर रुपए एकत्र किए। आज संस्था के पदाधिकारी ने पीड़ित अंशुल कश्यप को 41 हजार की चेक प्रदान की। संस्था द्वारा भविष्य में भी सहायता करने का आश्वासन दिया गया सभी सदस्यों ने अंशुल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यह कार्यक्रम एशियन इंस्टीट्यूट पर संपन्न हुआ। कार्यक्रम में संस्था के सदस्य सौरभ श्रीवास्तव, अनुराग वर्मा, विपिन, नवनीत मिश्रा एवं संस्था के प्रबंधक ऋषि दत्त शर्मा गुड्डू पंडित, सुरेन्द्र पाण्डेय आदि उपस्थित रहे। मालूम हो गम्भीर रूप से पीड़ित अंशुल कश्यप के गुर्दे का प्रत्यारोपण होना है।