बाइक सवाल लुटेरे पुलिस चौकी के निकट सर्राफ व्यापारी की नगदी जेवरात का झोला लेकर भागे

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) सरे शाम भीड़ भाड़ वाले मुख्य बाजार में बाइक सवार लुटेरों द्वारा सर्राफ की नगदी व जेवरात का झोला लेकर भाग जाने की घटना से व्यापारियों में दहशत फैल गई। यह सनसनी खेज घटना शाम करीब 5 बजे थाना मऊदरवाजा एवं बीबीगंज पुलिस चौकी के रास्ते में शीशमहल मस्जिद के सामने सर्राफ श्याम वर्मा की दुकान की है। मोहल्ला बजरिया सालिगराम निवासी श्याम वर्मा ने श्याम 5.40 बजे दुकान बंद की। वह नकदी व जेवरात का झोला दुकान की पटिया पर रखकर सटर के ताले लगा रहे थे।

उसी समय घात लगाए तीन युवक बाइक से श्याम वर्मा की दुकान के सामने पहुंचे। एक युवक बाइक से उतरकर श्याम वर्मा के निकट पहुंचा और उनके पास पटिया पर रखा झोल लेकर भागा। जब तक श्याम वर्मा ने शोर मचाया तब तक लुटेरा बाइक सवार दोनों साथियों के साथ बीबीगंज पुलिस चौकी के सामने से गुरुगांव देवी मंदिर की ओर भाग गया। सूचना मिलने पर चौकी के सिपाही श्री वर्मा को थाने ले गए। श्री वर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि झोले में 20 हजार रुपए तथा 15 ग्राम बजनी सोने के जेवरात थे।

सूचना मिलने पर थाना पुलिस के अलावा एसओजी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस लुटेरों की तलाश में सीसी टीवी कैमरे खंगाले।

गायब वृद्ध का शव झाड़ी में मिला

थाना जहानगंज के ग्राम जंजाली नगला निवासी गायब 70 वर्षीय व अवनेश का शव आज थाना कमालगंज के ग्राम कुंडपुरा की झाड़ी में मिला। 5 अक्टूबर को अवनेश यह कहकर घर से गए थे कि मैं अपने शरीर का चेकअप कराने जा रहा हूं। उन्होंन साइकिल दुकानदार के यहां साइकिल खड़ी की थी। वापस न लौटने पर परिजनों ने अवनेश को तलाश किया। 6 अक्टूबर को बेटे विजय कुमार ने पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई। आज ग्राम जंजाली नगला के पीछे गंगा के किनारे अवनेश के कपड़े रखे थे। पुलिस की सूचना पर परिजनों ने कपड़ों की शिनाख्त की दरोगा प्रशांत कुमार ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।