ससुराल में नशेड़ी दामाद की मौतः मलबे से दबकर वृद्ध मरा, बाइकर्स गिरोह ने महिला के लूटे कुंडल

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) शमशाबाद थाना क्षेत्र में गए नशेडी दामाद मनोज जाटव की मौत हो गई। कोतवाली कायमगंज के ग्राम किसरोली निवासी मनोज जाटव की थाना शमशाबाद के ग्राम नगला डाल में ससुर राम बहादुर के यहां पत्नी की विदा कराने के लिए बीते 3 दिनों से रुका था। नशेड़ी मनोज ने इलाके के देसी ठेके पर जमकर शराब की दावत उड़ाई और ससुराल जाते समय खेत में गिर गया।

धूप में पड़े होने के कारण मनोज की मौत हो गई बताया गया कि मनोज की पत्नी बीते कई माह से मायके में थी। उसके 5 बच्चे हैं मनोज की मौत की सूचना मिलने पर परिजन उसकी ससुराल पहुंचे थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की।

मलबे से दबकर वृद्ध मरा

थाना कंपिल के ग्राम कटिया निवासी 79 वर्षीय कबूले खां अपने झोपड़ी वाले घर में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी बलमा अपने पुत्र मोमिन के साथ लखीमपुर में रहती हैं। कबूले खां शुक्रवार दोपहर चारपाई पर लेटे थे उसी समय अचानक झोपड़ी की दीवार भरभराकर गिर गई।

जिसके मलबे में दबकर कबूले खां गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीण कबूले खां मलबे से बाहर निकर सीएचसी कायमगंज ले गए। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बाइक सवारों ने महिला के कुंडल लूटे

कोतवाली कायमगंज कोतवाली के गांव नगला बसोला निवासी रोशनलाल की पत्नी उर्मिला देवी भतीजे घनश्याम के साथ बाइक से आज सुबह रिश्तेदारी में जा रही थीं। जब बाइक थाना शमशाबाद क्षेत्र के फैजबाग मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास से गुजर रही थी उसी दौरान पीछे से आए नकाबपोश बाइक बदमाशों ने महिला के कुंडल लूट लिए।

महिला ने चीख-पुकार मचाने पर लुटेर ठंडी कुईंया की ओल भाग गए। भतीजे ने बाइक सवारों का पीछा भी किया लेकिन उनका सुराग नहीं मिला। रास्ते में मिली पुलिस दो बाइक सवारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

नशेड़ी ग्रामीण की मौत

थाना कमालगंज के ग्राम भीखा नगला निवासी 45 वर्ष बबलू पुत्र स्व0 मेहदी हसन की शराब के नशे में मौत हो गई। बबलू शराब के नशे में खेतों में पडा था परिजन उसे सीएचसी ले गए डा0 विकास पटेल ने उसे मृत घोषित कर दिया। बबलू की मौत पर उसकी पत्नी बेबी आदि बच्चे बिलखते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *