थाने के निकट ही टेंट व्यवसायी के घर से लाखों की नकदी व जेवरातों की चोरीः खाकी को खुली चुनौती

राजेपुर फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) शातिर चोरों ने खाकी को खुली चुनौती देकर राजेपुर थाने के निकट टेंट व्यवसाई के घर से लाखों की नकदी व जेवरात उड़ाए हैं। थाना व कस्बा राजेपुर निवासी रणधीर सिंह चौहान का थाने से करीब 100 मीटर दूर मुख्य चौराहे पर मकान है। परिजन बीती रात मकान में ताला लगा कर बाहर खुले में सो रहे थे।

चोर रात के समय ताला तोड़कर मकान में घुस गए चोरों ने मकान में रखे लकड़ी के बड़े बक्से का ताला तोड़ा। चोर बड़े बक्से के अंदर रखे लोहे के बक्से को उठा ले गए। चोरों ने रणबीर के मकान के पीछे करीब 50 मीटर दूरी पर बक्से का ताला तोड़ा। चोर बक्से से नगदी व जेवरात निकाल ले गए, सुबह जागने पर परिजनों को चोरी को पता चला करीब 15 लाख की नकदी व जेवरात चले जाने से परिजन सदमे में आ गए।

टेंट व्यवसाई रणधीर सिंह चौहान बेटी सुकुमारी की शादी की तैयारी कर रहे थे। सुकुमारी ने बताया कि बक्से में साडे 7.50 लाख की नकदी, चार सोने की जंजीरें, सोने की आठ अंगूठचांदी के 12 सिक्के माथे का बेदा आदि कीमती सामान था। अनुमान लगाया जाता है कि पड़ोसी या किसी खास व्यक्ति ने ही चोरी की वारदात करवाई है। जिनको परिजनों के सोने व नगदी व जेवरात के बारे में जानकारी थी।

सीओ अजेय कुमार एवं थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गौतम सब इंस्पेक्टर रक्षा सिंह ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की फॉरेंसिक टीम ने चोरी के साथ जुटाए। सीओ अजेय कुमार ने पीड़ित परिवार को शीघ्र ही वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दिया। श्री कुमार ने मीडिया को बताया कि शीघ्र ही चोरी का हर संभव खुलासा किया जाएगा।

तमंचाधारी गिरफ्तार

थाना अमृतपुर पुलिस ने ग्राम कोलासोता हरपालपुर निवासी सर्वेश सिंह उर्फ जौरी पुत्र ब्रजराज को 315 बोर तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *