कॉलेज में प्रार्थना के बाद छात्रा को खून की उल्टी: मौत होने से मातम छाया

 

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) थाना कमालगंज क्षेत्र में प्रार्थना के बाद छात्रा राधिका की खून की उल्टी होने पर मौत हो गई। राधिका थाना कमालगंज के ग्राम खुदागंज निवासी अजय प्रताप की 14 वर्षीय पुत्री थी राधिका ब्लाक कमालगंज के ग्राम पहला स्थित एसडी इंटर कॉलेज में कक्षा नौ की छात्रा थी।

कॉलेज में आज सुबह राष्ट्रगान हो रहा था उसी दौरान खुदागंज निवासी अवधेश प्रजापति की पुत्री टीना एवं उपदेश शर्मा का पुत्र अमित चक्कर आने पर दोनों छात्र जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए। जब राधिका प्रार्थना करके क्लास में जा रही थी रास्ते में उसे उल्टी होने लगी जब तक कॉलेज के शिक्षक को समझ पाते तभी राधिका को खून की भी उल्टियां हुई। शिक्षक मनोज राधिका को लेकर अस्पताल गए और परिजनों को भी घटना की जानकारी दी गई।

राधिका ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया राधिका की मौत की जानकारी मिलते ही कालेज के छात्रों में हड़कंप मच गया। छात्रा की मौत पर कॉलेज में 2 मिनट के मौन धारण के बाद छात्रों की छुट्टी कर दी गई। कालेज के प्रधानाचार्य नरेंद्र सिंह यादव ने बताया की छात्रा राधिका की मौत से कालेज के शिक्षक और छात्र काफी दुखी है। कॉलेज के सभी शिक्षक राधिका के घर उसके परिजनों को सांत्वना देने जाएंगे।

दुख की घड़ी में हम सब लोग बिटिया के परिवार के साथ हैं। परिजनों ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने से मना कर दिया है। समझा जाता है की भयंकर गर्मी के कारण छात्रों की हालत खराब हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *